Hamdard Dynamol Oil Review in Hindi : जाने पूरी सच्चाई हिंदी में

0
1
Hamdard Dynamol Oil Review in Hindi

Hamdard Dynamol Oil Review: कभी कबार कई ऐसे पल आ जाते है, जिनमे हमे शर्मिंदा होना पड़ जाता है। बिस्तर पर अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट न कर पाने  पर जो शर्मिंदगी होती है, वह किसी अन्य बात पर शर्मिंदा होने से ज्यादा चुभती है।

 

इंटरकोर्स के दौरान आपके लिंग के द्वारा वीर्य का जल्दी स्खलित कर देना, सबसे अहम कारण होता है। अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट करने पर को आत्म अनुभूति की प्राप्ति होती है, उसका क्या ही कहना।

इसके विपरित संतुष्ट न करने पर जो आत्म ग्लानि होती है, उसका अंदाजा मात्र भी नहीं लगाया जा सकता। लिंग से संबंधित इन्ही सब परेशानियों को दूर करने के आज हम लाए है, Hamdard Dynamol तेल के बारे में पूरी जानकारी। इसलिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

Hamdard Dynamol तेल क्या है? Hamdard Dynamol Oil Review

Hamdard Dynamol तेल को यूनानी तकनीक के द्वारा बनाया गया है। इस तेल में जितने भी तत्वों का इस्तेमाल किया गया है, वो सभी तत्व प्राकृतिक है, और यूनानी तकनीक से बने होने के कारण इसके फायदे भी काफी है।

यह तेल हमदर्द कंपनी के द्वारा पेटेंटेड है, यानी इस उत्पाद को कोई और कंपनी नही बना सकती। यह उत्पाद लिंग के आकार को बढ़ाने का काम नहीं करता है, बल्कि उसे मजबूत बनाने का काम करता है। आपको बहुत सी जगहों पर यह पढ़ने और देखने को मिलेगा कि इस तेल के इस्तेमाल लिंग के आकार बड़ा किया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है।

यह तेल लिंग को आंतरिक रूप से मजबूत और स्वस्थ बनाता है, जिससे आप अपनी यौन क्रिया का पूर्ण रूप से आनंद ले पाए और अपने पार्टनर को भी संतुष्ट कर पाए। इस तेल में प्रयोग किए गए सभी तत्वों को लिंग के मजबूत बनाने और विकास के लिए लाभदायक माना जाता है। अतः आप इस तेल के इस्तेमाल से अपने पार्टनर को संतुष्ट करके आनंद की अनुभूति ले सकते है।

« Beard Oil के ये साइड इफ़ेक्ट जानकार चौंक जायेंगे आप

Hamdard Dynamol तेल में कौन से तत्व प्रयोग किए है?

Hamdard Dynamol तेल को 100 प्रतिशत यूनानी विधि से बनाया गया है। यूनानी विधि को दुनिया की सबसे प्राचीन इलाज की विधि माना जाता है। इस पद्धति के अनुसार इंसान को अंदर से ठीक किया जाता हैं। इसमें व्यक्ति के सभी अंगों के बीच तालमेल भिठाया जाता है, जिससे उस व्यक्ति की जिंदगी अच्छे से चलती रहे।

इस तेल में प्रयोग किए गए सभी तत्व के नाम नीचे दिए गए हैं

  1. बीर बहुति (Beer Bahuti)
  2. अकर करहा (Aqar Karha)
  3. जावित्री (Javitri)
  4. जायफल (Jaiphal)
  5. मालकांगनी (Malkangni)
  6. नागकेसर (Nagkesar)
  7. मघ्ज जमालगोटा (Maghz Jamalgota)
  8. इस्पंद (Ispand)
  9. कबाब-खंडन (Kabab-E-Khandan)
  10. तुख्म-ए-प्याज (Tukhm-E-Piyaaz)
  11. मुश्क दाना (Mushk Dana)
  12. करनफुल (Qaranful)
  13. रोगन खुसिया-ए-बुज (Rogan Khusia-e-Buz)
  14. रोगन किरम अभ्रेसम (Rogan Kiram Abhresham)
  15. रोगन बैजा-ए-मुर्ग (Rogan Baiza-e-Murg)
  16. रोगन माहि इमोलाइंट (Rogan Mahi Emollient)

Hamdard Dynamol तेल का प्रयोग कैसे करे?

Hamdard Dynamol तेल का प्रयोग करने के लिए आपको इस तेल की दस बूंदों को लेकर अपने लिंग के बाहरी हिस्से पर लगाना है और कुछ देर मालिश करनी है। इस तेल प्रयोग केवल बाहरी हिस्से पर किया जाना चाहिए।

इस तेल का प्रयोग दिन में केवल एक ही बार करना चाहिए। कुछ दिनों में आप पाएंगे कि आपका लिंग पहले से ज्यादा मजबूत हो गया है और आप लंबे समय तक यौन क्रिया का आनंद तो ले ही पा रहे है साथ ही में आपका पार्टनर भी आपसे काफी संतुष्ट है।

« Dr Batra’s Hair Oil के फायदे नुकसान पूरी जानकारी

Hamdard Dynamol तेल के फायदे क्या है?

कई सारी जगह और विडियोज में यह बताया जाता है कि यह तेल लिंग को लंबा करने में सहायक है, परंतु ऐसा नही है। यहां तक कोई भी तेल ऐसा नही है, जिससे लिंग का आकार बढ़ता हो, यह बस एक भ्रांति है कि तेल लगाने से लिंग का आकार बढ़ता है।

अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए लिंग का आकार मायने नहीं रखता बल्कि आपका स्टैमिना और आप कितने समय तक यौन क्रिया को जारी रख पाते है, यह मायने रखता है। इस तेल के प्रयोग से आपके लिंग में खून का संचार बढ़ जाता है।

खून के संचार बढ़ने से लिंग में ज्यादा ताकत आ जाती है और आप ज्यादा देर तक यौन क्रिया का आनंद ले पाते है। इस तेल के प्रयोग से शीघ्र पतन, जिसमे लिंग के द्वारा वीर्य जल्दी छोड़ दिया जाता है, उसमे भी काफी बदलाव आता है। यह तेल लिंग में सेंसटिविटी को भी कम करता है, जिससे आप ज्यादा लंबे समय तक यौन क्रिया कर पाते है।

Hamdard Dynamol तेल के नुकसान क्या है?

Hamdard Dynamol तेल को पूरी तरह से प्राचीन पद्धति पर आधारित यूनानी पद्धति के द्वारा बनाया गया है। यह पद्धति व्यक्ति को अंदर से ठीक करने का काम करती है। इस तेल में प्रयोग की गई सभी सामग्री भी प्राकृतिक ही है, तो इसका आपके लिंग अथवा शरीर पर कोई नुकसान हो यह मुश्किल है।

अगर फिर भी आपको कोई दुष्प्रभाव लगता है, जैसे लिंग पर खुजली होना, त्वचा का लाल होना, इरिटेशन होना आदि अन्य भी कोई दुष्प्रभाव लगता है, तो इस तेल का प्रयोग बंद कर दे और प्रभावित हिस्से पर नारियल का तेल लगाए।

जब दुष्प्रभाव कम हो जाए तब आप इस तेल का प्रयोग दोबारा कर सकते है। इसके अलावा यदि आपको ऊपर बताए गए तत्व जो की इस तेल में है, उनसे कोई एलर्जी या दिक्कत हो तो इस तेल का प्रयोग बिल्कुल भी न करे। अन्यथा उसके दुष्प्रभाव दिख सकते है, जोकि नुकसानदेह भी हो सकते है।

« चौंक जायेंगे प्रोटीनेक्स पाउडर के ये Side Effects जानकार !

Hamdard Dynamol तेल का प्रयोग कब तक करना चाहिए?

Hamdard Dynamol तेल के पूरे लाभ के लिए आपको इस तेल का अपने लिंग पर कम से कम 3 से 4 हफ्तों के लिए प्रयोग करना चाहिए। 3 से 4 हफ्ते के बाद स्थिति सामान्य होने पर आप इस तेल का प्रयोग बंद कर सकते है और आवश्यकता होने पर इसका प्रयोग दोबारा कर सकते है।

Hamdard Dynamol तेल की कीमत क्या है? और कहा से खरीद सकते है?

Hamdard Dynamol तेल को आप यदि आपके यहां हमदर्द की कोई दुकान हो तो वहां से खरीद सकते है। ऑनलाइन खरीदने के लिए हम आपको अपने द्वारा जांची परखी भरोसे वाली शॉपिंग साइट अमेजन का लिंक नीचे दे रहे है। इस तेल की पैकेजिंग की बात करे तो यह तेल 10 ml की पैकेजिंग में आता है और उसकी कीमत रुपए 110 मात्र है।

कीमत देखें 

क्या Hamdard Dynamol तेल को खरीदना चाहिए?

हमने आपको इस तैल के लाभ और हानि दोनो के बारे में विस्तार से वो भी हिंदी बता दिया है। यदि आप अपने पार्टनर को यौन क्रिया में संतुष्ट नहीं कर पा रहे है या यौन क्रिया के जल्दी खत्म हो जाने के कारण उसका आनंद नहीं के पा रहे है, तो आपको इस तैल का प्रयोग एक बार अवश्य करना चाहिए।

इस तेल के प्रयोग से लिंग के संबंधित सभी रोगों जिनमे शीघ्र पतन, लिंग का ढीलापन आदि का इलाज संभव है और आप यौन क्रिया का आनंद लंबे समय तक लिया जा सकता है।

« Dr Vaidya Herbobuild review in Hindi

निष्कर्ष – Hamdard Dynamol 

तो साथियों आज आपने Hamdard Dynamol oil review और इस तेल के फायदे से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल की। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो, कृपया इसको शेयर करना बिल्कुल भी न भूलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here